नई दिल्ली. देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच उत्तराखंड में जारी कुंभ के आयोजन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में कुंभ के आयोजन को लेकर भारत के दो ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। दरअसल, रेसलर योगेश्‍वर दत्‍त ने कुंभ का समर्थन किया तो निशानेबाज अभिनव बिंद्रा उन पर भड़क गए। बिंद्रा ने कहा, वायरस धर्म को लेकर कोई भेदभाव नहीं करता। 

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को लेकर हरिद्वार में बड़ी संख्या में श्रद्धालु कुंभ में पहुंच रहे हैं। ऐसे में लोग आयोजन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। शनिवार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखाड़ों से कुंभ को समाप्त करने की अपील की। इसे निरंजनी, जूना और आनंद अखाड़े ने स्वीकार भी कर लिया। 
 


योगेश्वर दत्त ने किया था कुंभ का समर्थन
दरअसल, योगेश्वर दत्त ने 14 अप्रैल को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, कुंभ मेले में कोई भी अवैध रूप से नहीं पहुंच रहा है, लोग सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, कोई भी सुरक्षा और चिकित्सा कर्मचारियों पर थूक नहीं रहा है, कोई प्रशासन से छिपने के लिए भाग नहीं रहा है। कुंभ में आए शांतिपूर्ण भक्तों को बदनाम करना बंद करो।

बिंद्रा ने दिया जवाब
इस पर बिंद्रा ने जवाब देते हुए लिखा, क्या जब एक महामारी देश को बर्बाद कर रहा है तब क्या कुंभ मेले का आयोजन किया जाना चाहिये? एक वायरस धर्मों के बीच भेदभाव नहीं करता।