Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी की हत्या कर भाग रहे शख्स को मिली सजा, गांववालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी की हत्या के आरोपी को गांववालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। 

Accused Of Murdering Wife, Beaten By Villagers till death in up
Author
Lucknow, First Published Nov 3, 2019, 2:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी की हत्या के आरोपी को गांववालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। शख्स की पहचान नसीर कुरैशी के तौर पर हुई है। कुरैशी पर पत्नी अफसरी की कुल्हाड़ी से हत्या करने का आरोप है।

कुरैशी भागने की फिराक में था। इसी दौरान उसे गांववालों ने घेर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि कुरैशी पर कम से कम 6 लोगों ने लाठी डंडे और लोहे की छड़ से हमला किया। ये लोग उसे तब तक मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
शुरुआत में पुलिस घटना की जानकारी होने से इनकार करती रही। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे पांच लोगों की पहचान भी कर ली, इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

फतेहपुर एसपी श्रीपाल यादव ने कहा कि अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, नसीर पर पत्नी की हत्या का आरोप था। जब वह भागने की कोशिश कर रहा था, तो गांव के ही कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। लोगों ने उस पर पथराव किया और उसके साथ मारपीट की। इसी वजह से नसीर की मौत हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios