Asianet News Hindi

आदित्य ठाकरे की रैली में चोरों की चांदी, महिला का मंगलसूत्र चोरी, नेताओं की जेब कटी

शिवसेना के इतिहास में पहली बार ठाकरे परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ रहा है। गुरुवार को 29 साल के उद्धव ठाकरे ने पार्टी कैंडिडेट के रूप में वर्ली सीट से अपना।नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले एक जबरदस्त रोड शो में शिवसेना ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

Aditya Thackeray rally, thieves' silver, woman's mangalsutra stolen, leaders pocketed
Author
Mumbai, First Published Oct 4, 2019, 8:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिवसेना के इतिहास में पहली बार ठाकरे परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ रहा है। गुरुवार को 29 साल के उद्धव ठाकरे ने पार्टी कैंडिडेट के रूप में वर्ली सीट से अपना।नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले एक जबरदस्त रोड शो में शिवसेना ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। बेटे को सपोर्ट करने के लिए आदित्य ठाकरे की मां और भाई भी रोड शो और नामांकन के दौरान मौजूद दिखे। मातोश्री से निकले जबरदस्त रोड शो का फायदा पार्टी को कितना मिलेगा, आने वाले वक्त में इसका पता चलेगा। हालांकि चोरों ने इस जबरदस्त भीड़ का जमकर फायदा उठाया है।

रैली में पार्टी के कई बड़े नेता भी शामिल हुए। लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन अहिर, आशीष चेंबुरकर और हरीश वर्लिकर जैसे नेताओं की जेब कटने का मामला सामने आ रहा है। रैली के दौरान कई जगहों पर नेता कार्यकर्ताओं के साथ जेबकतरी की घटनाएं हुई हैं।

वर्ली में जोशी मार्ग स्थित पुलिस थाने में अब तक चोरी के 13 मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें एक महिला के मंगलसूत्र छिनने का मामला भी शामिल है। करीब 100 कार्यकर्ताओं के जेब कतरने का मामला भी सामने आ रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios