Asianet News Hindi

जोधपुर: जेल में बंद आसाराम की बिगड़ी तबीयत, रात में ही महात्मा गांधी हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

राजस्थान के जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें बेचैनी हो रही थी। पहले जेल की डिस्पेंसरी में एक घंटे तक इलाज हुआ, लेकिन ठीक नहीं होने पर इमरजेंसी में ले जाया गया। आसाराम को पहले से भी कई बीमारियां हैं। उनके घुटने काम नहीं कर रहे हैं। बीपी की बीमारी है और बेचैनी भी हो रही है। 

Admitted to Mahatma Gandhi Hospital after Asaram health deteriorated in jail kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 17, 2021, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान के जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें बेचैनी हो रही थी। पहले जेल की डिस्पेंसरी में एक घंटे तक इलाज हुआ, लेकिन ठीक नहीं होने पर इमरजेंसी में ले जाया गया। आसाराम को पहले से भी कई बीमारियां हैं। उनके घुटने काम नहीं कर रहे हैं। बीपी की बीमारी है और बेचैनी भी हो रही है। 

आसाराम को प्रोस्टेट की परेशानी है
आसाराम को प्रोस्टेट की भी परेशानी है। हॉस्पिटल में आसाराम का ब्लड सैंपल लिया गया। इसके अलावा कॉर्डियोलॉजी के डॉक्टर को भी बुलाया गया। उनकी ईसीजी रिपोर्ट नॉर्मल आई है। 

हॉस्पिटल के सामने जुटने लगे भक्त
आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही हॉस्पिटल के सामने उनके भक्त जुटने लगे। बता दें कि यौश शोषण मामले में बीते हफ्ते राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर में आसाराम मामले में सुनवाई होनी थी। आसाराम के वकील को मुंबई से आना था लेकिन वह नहीं आ सके, ऐसे में सुनवाई टालने का अनुरोध किया गया। अब 8 मार्च को मामले की सुनवाई है। 

साल 2013 में एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर के पास मनाई आश्रम में आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 31 अगस्त 2013 को उन्हें मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया। आसाराम पर पोस्को, रेप, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट, आपराधिक षड़यंत्र सहित दूसरे केस दर्ज हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios