Asianet News HindiAsianet News Hindi

कमलेश तिवारी मर्डर केस; पत्नी ने कहा: हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है। तिवारी के परिजनों ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां नहीं आएंगे, तब वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 

After the murder of Kamlesh Tiwari, the wife said: I will commit suicide if our demands are not met
Author
Lucknow, First Published Oct 19, 2019, 7:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है। तिवारी के परिजनों ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां नहीं आएंगे, तब वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। साथ ही परिवार के दो सदस्यों को नौकरी देने की मांग की है। मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी। 

हत्या के बाद परिजनों और लोगों में आक्रोश
हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। पुलिस शुक्रवार देर रात पोस्टमॉर्टम के बाद कमलेश तिवारी का शव उनके कार्यालय लेकर पहुंची। लेकिन वहां लोगों का गुस्सा और विरोध देखते हुए पुलिस शव लेकर वापस लौटना पड़ा। बाद में पुलिस कमलेश तिवारी के शव को लेकर उनके पैतृक जिले सीतापुर के महमूदाबाद के लिए रवाना हो गई।

शुक्रवार को लखनऊ में कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष तिवारी खुर्शीदबाग में स्थित अपने दफ्तर में थे कि दो लोग मिठाई का डिब्बा साथ लेकर उनसे मिलने आए। कमलेश तिवारी इस बात से अनजान थे कि उनकी हत्या भी हो सकती है। उन पर पहले पिस्टल से गोली चलाई गई लेकिन बाद में गला रेतकर हत्या की गई।

सीएम आदित्यनाथ ने दिखाया कड़ा रुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर कड़ा रुख दिखाया है। उन्होंने इस मामले में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह से तत्काल विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया, "ऐसा लग रहा है कि आपसी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की छानबीन में 10 टीमें लगाई गई हैं। मौके पर एक पिस्तौल बरामद हुई है, उसकी जांच की जा रही है। इलाके के आसपास लगे सभी सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।"

संदिग्धों का वीडियो सामने आया
कमलेश तिवारी के संदिग्ध हत्यारों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। एक युवक के हाथ में पॉलीथिन है। शक है कि इस पॉलीथिन में वो मिठाई का डिब्बा है जिसमें हत्यारे असलहा लेकर आए थे। बहरहाल, पुलिस ने संदिग्धों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios