Asianet News HindiAsianet News Hindi

हमें सुशांत की डेड बॉडी नहीं उठाने जाना चाहिए था...एंबुलेंस के ड्राइवर ने क्यों कहा, हम बहुत परेशान हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के शक के दायरे में कई चेहरे आ गए हैं। खुद को सुशांत सिंह का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह के बारे में नया खुलासा हुआ है। सुशांत की मौत के बाद चार बार एंबुलेंस ड्राइवर से उनकी बात हुई थी। सुशांत की डेड बॉडी ले जाने वाले ड्राइवर का बयान आया है।  

Ambulance driver reveals big about Sandeep Singh in Sushant case kpn
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2020, 6:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के शक के दायरे में कई चेहरे आ गए हैं। खुद को सुशांत सिंह का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह के बारे में नया खुलासा हुआ है। सुशांत की मौत के बाद चार बार एंबुलेंस ड्राइवर से उनकी बात हुई थी। सुशांत की डेड बॉडी ले जाने वाले ड्राइवर का बयान आया है। उसने यह कहा है कि उसे इस बात का अफसोस है कि उसने सुशांत की डेड बॉडी पिक की। लेकिन वो संदीप को नहीं जानता था। 

एंबुलेंस ड्राइवर का बड़ा बयान
फ्लैट से सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले ड्राइवर अक्षय का बयान सीबीआई की आगे की जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है। अक्षय ने कहा, सुशांत के सुसाइड वाले दिन हमारे पास कई सारी कॉल्स आ रही थीं। ड्राइवर ने कहा, हमें नहीं पता कि संदीप सिंह कौन है। 

एंबुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने भी की कई कॉल
ड्राइवर ने बताया कि हमें पुलिस ने भी कॉल किया था। लोग लगातार अपडेट ले रहे थे। लेकिन ड्राइवर ने कहा कि अब हमें लग रहा है कि हमने गलती की। हमें किसी की डेड बॉडी उठाने नहीं जाना चाहिए थ। हमें उसके बाद बहुत परेशान किया गया। अगर सीबीआई हमसे बात करना चाहती है तो हम भी बात करने के लिए तैयार हैं। 

संदीप सिंह ने एक साल तक नहीं किया कॉल
सुशांत केस में संदीप सिंह भी संदिग्ध माने जा रहे हैं। दरअसल सुशांत सिंह के करीबी बताने वाले संदीप सिंह एक साल से कॉन्टेक्स में नहीं थे, लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद अचानक वे सामने आ गए। 
- संदीप सिंह ने सुशांत को एक साल से फोन नहीं किया था। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अचानक एंबुलेंस ड्राइवर को चार बार फोन करना चौंकाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios