Asianet News Hindi

अमित शाह ने कहा, असम ही नहीं, बल्कि पूरे देश को घुसपैठियों से मुक्त करना चाहते हैं

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा, "मैं नॉर्थ-ईस्ट के सभी राज्यों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एक भी घुसपैठिया न असम में रह पायेगा और न ही दूसरे राज्यों में जा पायेगा, क्योंकि हम सिर्फ असम को ही घुसपैठियों से मुक्त करना नहीं चाहते बल्कि पूरे देश को घुसपैठियों से मुक्त करना चाहते हैं।" अमित शाह ने यह बात नॉर्थ-ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (एनईडीए) के चौथे सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। 
 

Amit Shah said, not only in Assam, but wants to free the entire country from illegal immigrants
Author
New Delhi, First Published Sep 9, 2019, 8:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुवाहाटी. गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा, "मैं नॉर्थ-ईस्ट के सभी राज्यों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एक भी घुसपैठिया न असम में रह पायेगा और न ही दूसरे राज्यों में जा पायेगा, क्योंकि हम सिर्फ असम को ही घुसपैठियों से मुक्त करना नहीं चाहते बल्कि पूरे देश को घुसपैठियों से मुक्त करना चाहते हैं।" अमित शाह ने यह बात नॉर्थ-ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (एनईडीए) के चौथे सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। 

लंबे समय तक उग्रवाद का आरोप लगाया
अमित शाह ने कहा कि इस क्षेत्र में लंबे समय तक उग्रवाद रहा, क्योंकि कांग्रेस ने शायद ही इस क्षेत्र की परवाह की। उन्होंने कहा, "कांग्रेस सरकारों ने पूर्वोत्तर में संघर्ष शुरू कराए। पूर्वोत्तर की परवाह नहीं की और इस वजह से उग्रवाद पनपा। यह हमेशा फूट डालो और राज करो की नीति में विश्वास करते थे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios