नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, गृह मंत्रालय ने इस दावे को खारिज कर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने कहा- अभी अमित शाह का दूसरा टेस्ट नहीं हुआ है।

इससे पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, 'देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। 
 


अमित शाह ने खुद दी थी जानकारी
2 अगस्त को शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके बाद उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी उनका इलाज चल रहा है। शाह ने 2 अगस्त को ट्वीट कर लिखा था, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी अपील है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। 

शिवराज सिंह को भी मिली अस्पताल से छट्टी
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट 26 जुलाई को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें भोपाल के निजी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शिवराज सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।