Asianet News HindiAsianet News Hindi

देश के दुश्मनों को अमित शाह का जवाब, सुरक्षा के लिए खतरा बर्दाश्त नहीं

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान लगातार धमकी भरे अंदाज में भारत के खिलाफ बयान दे रहा है। बृहस्पतिवार को गजनवी मिसाइल का परीक्षण भी किया। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा कि हम अपनी सुरक्षा के लिए खतरा बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलवामा के बाद हमने हवाई हमले किए और यह स्पष्ट किया कि कोई भी हमारी सीमाओं का उल्लंघन नहीं कर सकता।  
 

Amit Shah, we support peace but won't tolerate threat to our   security
Author
Gujarat, First Published Aug 29, 2019, 7:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गांधीनगर. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान लगातार धमकी भरे अंदाज में भारत के खिलाफ बयान दे रहा है। बृहस्पतिवार को गजनवी मिसाइल का परीक्षण भी किया। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा कि हम अपनी सुरक्षा के लिए खतरा बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलवामा के बाद हमने हवाई हमले किए और यह स्पष्ट किया कि कोई भी हमारी सीमाओं का उल्लंघन नहीं कर सकता।  

हम शांति के समर्थक : अमित शाह      


- गांधीनगर में पंडित दीन दयाल उपाध्याय पेट्रोलियम विश्वविद्यालय में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उरी के बाद हमने हवाई हमले किए और दुनिया को दिखाया कि हम शांति का समर्थन करते हैं, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए खतरा बर्दाश्त नहीं करेंगे।

- उन्होंने कहा कि 12 साल पहले बनी पंडित दीनदयाल उपाध्याय पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी जल्द ही विश्व की टॉप यूनिवर्सिटीज में से एक होगी। 

- "आने वाला समय पर्यावरण का समय है और इसी के मद्देनजर गांधीजी की 150वीं  जयंती पर हम प्लास्टिक के खिलाफ जिहाद छेड़ेंगे।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios