Asianet News Hindi

वैलेनटाइन डे पर आनंद महिंद्रा ने जीता सभी का दिल, गुलाब के साथ पुलवामा हमले के शहीदों को किया सलाम

वैलेनटाइन डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने गुलाब के साथ शहीदों को सलाम करके सभी का दिल जीत लिया। आमतौर पर इस दिन को प्रेम के दिन के रूप में मनाया जाता है और इस दिन लोग अपने जीवनसाथी को याद करते हैं

Anand Mahindra won the hearts of all on Valentine's Day, salutes the martyrs of Pulwama attack with roses KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 14, 2020, 10:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वैलेनटाइन डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने गुलाब के साथ शहीदों को सलाम करके सभी का दिल जीत लिया। आमतौर पर इस दिन को प्रेम के दिन के रूप में मनाया जाता है और इस दिन लोग अपने जीवनसाथी को याद करते हैं, पर इसी दिन आनंद महिंद्रा ने पिछले साल देश के लिए शहीद हुए जवानों को याद करके अलग मिसाल पेश की है। साल 2019 में 14 फरवरी को ही आतंकियों ने CRPF के जवानों पर आत्मघाती हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।

भारत में जवानों पर हुए सीधे हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर फैल गई थी और भारतीय सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट में बने आतंकी कैंप को तहस-नहस कर दिया था। 

ट्वीट कर शेयर किया वीडियो
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में गुलाब लेकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सलाम कर रहे हैं। उनके अलावा देश के अधिकतर लोगों की हालत भी आज के दिन कुछ ऐसी ही है। सभी लोग देश के शहीदों को याद करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा "त्याग प्रेम का सर्वोत्तम रूप है। हमारे लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले सैनिकों को धन्यवाद।"  उनके इस ट्वीट को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई लोगों ने उनकी मुहिम का समर्थन करके हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios