Asianet News Hindi

किसान नेता कल भूख हड़ताल करेंगे, केजरीवाल भी रखेंगे उपवास, लोगों से समर्थन देने की अपील की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों के समर्थन में एक दिन का उपवास रखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से भी एक दिन का उपवास रखने की अपील की। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी किसानों का पूरा समर्थन करती है। 

Arvind Kejriwal says I observe one-day fast in support of farmers KPP
Author
New Delhi, First Published Dec 13, 2020, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान संगठनों के प्रमुख सोमवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल करेंगे। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों के समर्थन में एक दिन का उपवास रखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से भी एक दिन का उपवास रखने की अपील की। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी किसानों का पूरा समर्थन करती है। 

केजरीवाल ने कहा,  किसानों ने आह्वान किया है कि कल एक दिन का उपवास रखना है। आम आदमी पार्टी इसका पूरा समर्थन करती है। मैं भी कल अपने किसान भाइयों के साथ उपवास रखूंगा। 

 

 

लोगों से भी उपवास रखने की अपील
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, मैं आप के सभी कार्यकर्ताओं और सभी देश वासियों से निवेदन करता हूं कि वो किसानों के समर्थन में एक दिन का उपवास रखें। उन्होंने कहा, सभी लोग किसानों की मांग का समर्थन करें। 

भाजपा पर साधा निशाना
इतना ही नहीं केजरीवाल ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा, केंद्र सरकार के कई मंत्री और भाजपा नेता किसानों को एंटी नेशनल बोल रहे हैं। जिन सैनिक, डॉक्टर्स, खिलाडी, सिंगर ने देश का नाम रोशन किया क्या वो एंटी नेशनल है? मैं भाजपा नेताओं से कहना चाहता हूं इस देश के किसानों को एंटी-नेशनल कहने की हिम्मत मत करना।

उन्होंने कहा, अन्ना हजारे के आंदोलन के दौरान कांग्रेस की सरकार बदनाम करती थी,  ठीक उसी तरह किसान आंदोलन को भाजपा बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि यहां पर बहुत से पूर्व सैनिक बैठे हुए हैं, जिन्होंने देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगाई थी। क्या सभी लोग एंटी नेशनल हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios