Asianet News Hindi

केजरीवाल ने बस में की यात्रा, उनके बगल में खड़ी महिलाओं ने बताया, दिल्ली में किसकी होगी सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को फ्री-राइड स्कीम पर महिला यात्रियों से प्रतिक्रिया लेने के लिए सार्वजनिक बसों में सवार हुए। राजधानी में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के इस कदम से महिलाओं को परेशानी से मुक्ति मिलेगी।  

Arvind Kejriwal travels with women in New Delhi
Author
New Delhi, First Published Oct 30, 2019, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को फ्री-राइड स्कीम पर महिला यात्रियों से प्रतिक्रिया लेने के लिए सार्वजनिक बसों में सवार हुए। राजधानी में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के इस कदम से महिलाओं को परेशानी से मुक्ति मिलेगी। वर्कफोर्स में महिलाओं की भागीदारी 11 प्रतिशत है। इस कदम से महिलाओं के लिए यात्रा आसान हो जाएगी।

विपक्ष पर साधा निशाना
अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि विपक्ष इसकी आलोचना कर रहा है। सभी अच्छे कामों की सराहना की जानी चाहिए। मंगलवार को भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसे चुनावी स्टंट कहा था। 

जब महिला से पूछा, किसकी सरकार बनेगी 
बस में यात्रा के दौरान सीएम केजरीवाल से मीडिया ने पूछा कि किसकी सरकार बनेगी। तब उन्होंने बगल में खड़ी महिला की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनसे पूछ लो। तब महिला ने बताया कि दिल्ली में इस बार फिर केजरीवाल की सरकार बनेगी, सब सीटें यही जीतेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios