Asianet News Hindi

कन्हैया कुमार पर फिर हुआ हमला, युवक ने मंच पर फेंकी चप्पल

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उनपर हमले की खबरें भी सामने आईं हैं। सोमवार को बिहार के लखीसराय में भी ऐसा ही मामला सामने आया।

attack on kanahiya kumar, sliper thrown on stage in bihar KPP
Author
Patna, First Published Feb 17, 2020, 7:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उनपर हमले की खबरें भी सामने आईं हैं। सोमवार को बिहार के लखीसराय में भी ऐसा ही मामला सामने आया। यहां जन गण मन यात्रा के तहत सभा के दौरान उनके मंच पर चप्पल फेंकने की कोशिश की गई। हालांकि, चप्पल उन तक नहीं पहुंची। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने शख्स की पिटाई कर दी। 

 पुलिस ने बताया,  कन्हैया लखीसराय के गांधी मैदान में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी सभा में मौजूद एक युवक ने मंच पर चप्पल फेंकने की कोशिश की। हालांकि, चप्पल मंच तक नहीं पहुंची। 

पुलिस ने युवक को बचाया
कन्हैया के समर्थकों ने चप्पल फेंकने वाले युवक को पकड़ उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने युवक को बचाकर हिरासत में लिया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की पहचान चंदन कुमार के रूप में की गई है।

जन-गण-मन यात्रा पर हैं कन्हैया
कन्हैया कुमार इन दिनों नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ जन-गण-मन यात्रा निकाल रहे हैं। इसके तहत वे बिहार के मुख्य शहरों में 50 सभाएं कर रहे हैं। यह कार्यक्रम 29 फरवरी को खत्म होना है। हालांकि, उनपर आरा, जमुई, सुपौल, कटिहार समेत कई जगहों पर हमला हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios