Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी: शादियों के सीजन में कोरोना को रोकने की खास तैयारी, बैंक्वेट स्टाफ, कैटरर्स, बैंड क्रू की होगी टेस्टिंग

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए 1 से 3 दिसंबर तक बैंक्वेट स्टाफ, कैटरर्स, बैंड क्रू और सजावट और फूलों के विक्रेताओं का तेजी से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। यूपी सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक, सरकार दीवाली के सीजन में ऐसे लोगों का कोरोना टेस्ट कर रही थी, जो अपने काम की वजह से कई लोगों से संपर्क में थे।  

Banquet staff caterers band crew will be tested in weddings season in Uttar Pradesh kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 2, 2020, 8:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए 1 से 3 दिसंबर तक बैंक्वेट स्टाफ, कैटरर्स, बैंड क्रू और सजावट और फूलों के विक्रेताओं का तेजी से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। 

यूपी सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक, सरकार दीवाली के सीजन में ऐसे लोगों का कोरोना टेस्ट कर रही थी, जो अपने काम की वजह से कई लोगों से संपर्क में थे। अब शादी का सीजन है, ऐसे में शादियों में लोगों से ज्यादा संपर्क में आने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा

लखनऊ और मेरठ में कोरोना के ज्यादा केस 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए तेजी से प्रयास करने के निर्देश दिए। लखनऊ में कोरोना के केस में तेजी देखी गई है। दूसरा शहर मेरठ है, जहां दिल्ली से नजदीकी होने की वजह से केस की संख्या बढ़ रही है। 

मंगलवार तक लखनऊ में 1,002 मौतों के साथ 3,573 सक्रिय मामले थे और मेरठ में 2,303 सक्रिय मामले थे और 404 मौतें दर्ज की गईं। मंगलवार को टीम 11 के साथ अपनी बैठक में सीएम ने कहा, प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए। अधिकारियों ने क्रॉसिंग, बाजारों और अन्य स्थानों पर मास्क पहनने के बारे में जागरूकता फैलाने और दूरी बनाए रखने के लिए कहा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios