Asianet News Hindi

भाजपा में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन का बड़ा बयान, कहा- केरल में सरकार बनी तो सीएम पद के लिए तैयार

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने से पहले एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर केरल में भाजपा सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।  मेट्रो मैन ई श्रीधरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहे हैं। वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

Before joining BJP Metro man said that if the government is formed then I am ready to become CM kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 19, 2021, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने से पहले एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर केरल में भाजपा सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।  मेट्रो मैन ई श्रीधरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहे हैं। वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

"गवर्नर के पद में कोई दिलचस्पी नहीं"
पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, भाजपा को फोकस केरल को कर्ज के जाल से निकालना और बुनियादी ढांचा विकसित करना है। उन्होंने कहा कि उन्हें गवर्नर के पद में कोई  दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि वे ऐसी संवैधानिक स्थिति में योगदान देने में सक्षम नहीं होंगे, जिसमें कोई शक्तियां न हों। केरल में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

"केरल में एक भी उद्योग नहीं"
भाजपा में शामिल होने की अपनी योजना पर मेट्रो मैन ने कहा, 2011 में दिल्ली मेट्रो छोड़ने के बाद मैं केरल चला गया और मैं केरल में रह रहा हूं। पिछले 9 सालों में मैंने सीपीएम के तहत कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ और सीपीएम की अगुवाई वाली एलडीएफ सरकारों को देखा है। दोनों सरकारें केवल पार्टी की राजनीति में रुचि रखती हैं। दोनों सरकारों में बहुत अधिक भ्रष्टाचार है। राज्य को बहुत नुकसान हुआ और सरकारों से जनता को कोई लाभ नहीं मिला।

केरल में 21 फरवरी से विजय यात्रा
केरल में जीत के लिए भाजपा ने अपने शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं को 21 फरवरी से 7 मार्च तक विजय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए कहा है। 21 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर केरल के कासरगोड में पार्टी की रैली को हरी झंडी दिखाएंगे। इस दौरान 14 रैलियों और 80 से अधिक सभाओं का आयोजन किया जाएगा। यात्रा में सड़क परिवहन और राजमार्ग राज्य मंत्री, वीके सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, शाहनवाज हुसैन, खुशबू हुसैन, स्मृति ईरानी, तेजस्वी सूर्या, मीनाक्षी लेखी, कन्नमलाई जैसे शीर्ष भाजपा नेता दिखाई देंगे। गृह मंत्री अमित शाह के साथ तिरुवनंतपुरम में रैली खत्म होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios