Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहारः गैंगरेप करने में हुए थे फेल, दादी के साथ बाहर जा रही पीड़िता को बदमाशों ने मारी गोली

रोहतास जिले में दो दिन पूर्व चार मनचलों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास किया था। जिसके बाद आज उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन गोली किसने मारी इसका पता नहीं चल पाया है। 

Bihar: Failed to commit gang rape, the victim going out with grandmother, shot by miscreants kps
Author
Rohtas, First Published Dec 18, 2019, 11:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रोहतास. बिहार जिले में कानून व्यवस्था दिनों दिन लचर होती जा रही है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है। बिहार में मुजफ्फरपुर में लड़की को जलाने के बाद अब बदमाशों ने रोहतास नें घटना को अंजाम दिया है। जिसमें रोहतास जिले में चार मनचलों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। जिसके बाद आज पीड़ित लड़की की आरोपियों ने गोली मार दी। उसे इलाज के लिए पीएचसी राजपुर में लाया गया है। जहां से चिकित्सकों ने इसे इलाज के लिए एनएमसीएच जमुहार रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दादी के साथ जा रही थी बाहर 

आज यानी बुधवार सुबह तीन बजे के आसपास पीड़िता अपने दादी के साथ घर से बाहर जा रही थी। इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने फायरिंग कर दिया, जिससे लड़की के गले में गोली लग गई है। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी राजपुर लाया गया। 

4 युवकों ने की थी रेप की कोशिश 

रविवार को सुबह गांव के ही 4 युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप का प्रयास किया था। लड़की के पिता ने एक कमरे से लड़की को बरामद किया था, जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वारदात के दो दिन के अंदर ही युवती को जिस तरह से गोली मारी गई है। यह कई सवाल खड़े करते हैं। लड़की को गले के पास गोली लगी है, फिलहाल लड़की चिंता से बाहर बताई जा रही है। उसे बेहतर इलाज के लिए NMCH जमुहार भेजा जा रहा है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रोहतास के एसपी सतवीर सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने रेप की कोशिश करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लड़की को अज्ञात आरोपियों ने गोली मारी है। जिसकी जांच की जा रही है। 

ग्रामीणों ने जला दिया था आरोपी का घर

रविवार को नाबालिग के साथ गैंगरेप की कोशिश के बाद उसे पुलिस सुरक्षा दी गई थी। गुस्साए ग्रामीणों ने अगले दिन एक आरोपी का घर जला दिया था। पीड़िता के पिता ने तीन लोगों का नाम लिया, हालांकि गोली मारने की घटना पर किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

गांव में फैला तनाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवकों द्वारा रेप के प्रयास से पूरे गांव में तनाव फैल गया। विशेष समुदाय से ताल्लुक रखने वाले आरोपियों के घर पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया। रोहतास के एसपी सत्यवीर सूचना पाकर गांव पहुंचे और स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया। पुलिस ने कहा, 'सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उसी दिन नाबालिग की मेडिकल जांच भी हुई थी। धारा 164 सीआरपीसी के तहत पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज कर लिया गया है।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios