Asianet News Hindi

PM Modi Birthday: भाजपा ने 'Know NaMo' क्विज शुरू किया, विजेताओं को मिलेगी मोदी की हस्ताक्षर वाली किताब

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर 'नमो ऐप' (NAMO APP) से एक नई शुरुआत की है। भाजपा ने 'नो नमो' (KNOW NAMO) नाम से एक क्विज की शुरुआत की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में सही सवालों का जवाब देने वालों को उपहार में उनके हस्ताक्षर वाली किताबें मिलेंगी। 

BJP launched 'No Namo' Quiz on Pradhan Mantri modi's birthday, winners will receive the signed books of the PM modi
Author
Delhi, First Published Sep 17, 2020, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर 'नमो ऐप' (NAMO APP) से एक नई शुरुआत की है। भाजपा ने 'नो नमो' (KNOW NAMO) नाम से एक क्विज की शुरुआत की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में सही सवालों का जवाब देने वालों को उपहार में उनके हस्ताक्षर वाली किताबें मिलेंगी। 17 सितंबर से शुरू होने वाली यह प्रतियोगिता 21 सितंबर को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने नमो ऐप के माध्यम से अपने यूजर्स के लिए एक नई पेशकश की है। भाजपा ने ट्वीट कर बताया है कि न्यू इंडिया के लीडर से जुड़ने का यह नया तरीका है। 'नो नमो' क्विज में कुल 20 सवाल होंगे, जिनके जवाब प्रतिभागियों को दस मिनट में देने होंगे। ये सवाल टेक्स्ट, ऑडियो और वीडियो फॉर्मेट में हो होंगे। क्विज में भाग लेने के लिए नमो ऐप डाउनलोड करना होगा। 'नो नमो' नाम की क्विज के साथ प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर पहली बार वर्चुअल प्रदर्शनी भी नमो ऐप पर दिखेगी।

क्विज में होंगे ये नियम

एक प्रतिभागी एक बार ही क्विज में हिस्सा ले सकता है। कोई यूजर बीच में क्विज को अधूरा छोड़कर फिर से स्टार्ट नहीं कर सकता। सबसे ज्यादा अंक लाने वाले शीर्ष दस विजेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्ताक्षर वाली 'मन की बात' नामक किताब मिलेगी। यह पुस्तक प्रधानमंत्री मोदी के चर्चित रेडियो कार्यक्रम पर आधारित है। वहीं इसके बाद के दस विजेताओं को प्रधानमंत्री मोदी की लिखी 'एक्जाम वारियर्स' पुस्तक मिलेगी। इस किताब पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्ताक्षर होंगे।

 

PM Modi को Birthday पर खास तोहफा, 'आप ही यू ही बढ़ते चलें हम साथ हैं'

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios