भोपाल. मध्यप्रदेश में चल रहे उपचुनाव में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है। पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा। अब इमरती देवी ने पलटवार करते हुए कमलनाथ को शराबी, कबाड़ी से लेकर लुच्चा लफंगा तक बता दिया। 

डबरा से भाजपा की प्रत्याशी इमरती देवी एक सभा को संबोधित कर रही थीं। यहां उन्होंने कहा, कमलनाथ शराबी, कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो आइटम जा रहा है। ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं। 

युवा सम्मेलन में बोल रही थीं इमरती देवी
इमरती देवी डबरा के शांति गार्डन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा, मेरे ससुर, सास, नंद, देवरानी, जिठानी और बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली। मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने। दरअसल, मध्यप्रदेश में 3 तारीख को उपचुनाव होना है। 

कमलनाथ ने कहा था 'आइटम'
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पिछले दिनों ग्वालियर जिले की डबरा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था, हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में लोग बोले- इमरती देवी। इस पर हंसते हुए कमलनाथ बोले- आप लोग मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है।