Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाजपा ने कहा, भूतनी हैं ममता बनर्जी, भगवान राम का नाम सुनते ही लोगों को चुनौती देने लगती हैं

पश्चिम बंगाल में भाजपा की उपाध्यक्ष राजकुमार केसरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भूतनी कहा है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी के पास गौरव नहीं है। उनके अंदर सीएम बनने के लिए योग्यता नहीं है। वह एक भूतनी हैं। 

BJP leader Rajkumar Kesari comment on CM Mamta Banerjee kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 31, 2019, 12:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में भाजपा की उपाध्यक्ष राजकुमार केसरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भूतनी कहा है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी के पास गौरव नहीं है। उनके अंदर सीएम बनने के लिए योग्यता नहीं है। वह एक भूतनी हैं जो जब भी राम का नाम सुनती हैं तो कार से बाहर आ जाती हैं और लोगों को चुनौती देती हैं। भूतनी (ममता) भगवान राम से डरती हैं। 

"आग से न खेले"
इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को आगाह किया था कि वह आग से न खेले। उन्होंने कहा था कि जब तक संशोधित नागरिकता कानून को वापस नहीं लिया जाता, तब तक शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहेगा। 

भाजपा को बताया वॉशिंग मशीन
ममता बनर्जी ने कहा था, किसी से डरे नहीं। मैं भाजपा को आगाह करती हूं कि वह आग से नहीं खेले। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएए के खिलाफ बोल रहे छात्रों को भाजपा धमकी दे रही है। ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, अगर आप सबका पीछा करेंगे तो आप कैसे टिकेंगे। उन्होंने भाजपा को वॉशिंग मशीन बताते हुए कहा कि इस पार्टी में शामिल होकर सभी दाग धुल जाते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios