Asianet News Hindi

एक्स नेवी ऑफिसर से मारपीट पर रक्षा मंत्री ने किया ट्वीट, कहा, ऐसे हमले बर्दाश्त नहीं किए जा सकते

एक्स नेवी ऑफिसर को घर से कॉलर पकड़कर घसीटने और फिर उसे पीटने के आरोप में शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ता सहित 6 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद जमानत मिल गई। आरोपियों को जमानत मिलने के बाद एक्स नेवी ऑफिसर की बेटी ने कड़ा विरोध किया है। बेटी और रिटायर्ड नौसेना अधिकारियों ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।  

BJP leaders stage protest outside the office of Additional Commissioner of Police kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 12, 2020, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्स नेवी ऑफिसर को घर से कॉलर पकड़कर घसीटने और फिर उसे पीटने के आरोप में शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ता सहित 6 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद जमानत मिल गई। आरोपियों को जमानत मिलने के बाद एक्स नेवी ऑफिसर की बेटी ने कड़ा विरोध किया है। बेटी और रिटायर्ड नौसेना अधिकारियों ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं बुजुर्ग की बेटी ने कहा कि आरोपियों पर हत्या की कोशिश का आरोप लगना चाहिए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी नेवी अफसर पर हमले की निंदा की। उन्होंने ट्वीट किया, "मुंबई में गुंडों के हमले के शिकार रिटायर्ड अफसर से बात कर उनका हाल जाना। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। पूर्व सैनिकों पर ऐसे हमले बर्दाश्त नहीं किए जा सकते हैं।"
 

 

एक व्हाट्सएप मैसेज की वजह से बुजुर्ग की पिटाई
कांदिवली इस्ट में एक्स नेवी ऑफिसर ने अपने सोसाइटी के ग्रुप पर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का एक कार्टून मैसेज फॉरवर्ड किया। इसके कुछ देर बाद ही कुछ लोगों का धमकी भरा फोन आया। एफआईआर के मुताबिक, 65 साल के एक्स नेवी ऑफिसर ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि मैंने सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप में उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड कर दिया था। इसके बाद उन्हें शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम का फोन आया। उसने नाम और पता पूछा। मदन शर्मा ने कहा, व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजने के बाद उन पर हमला किया गया।

'बुजुर्ग का कॉलर पकड़ घसीटा, फिर मारे कई थप्पड़'
भाजपा विधायक अतुल भातकालकर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक्स नेवी ऑफिसर से मारपीट की गई। आरोपीमदन शर्मा को कॉलर से खींचते हैं और उन्हें कई बार थप्पड़ मारते है। 

 

'बेटी ने कहा, पिता ने देश के लिए पूरी जिंदगी दी'
एक्स नेवी ऑफिसर की बेटी डॉ. शीला शर्मा ने कहा, उन्हें (पापा को) शिवसेना के लोगों ने व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजने के बाद पहले धमकी दी फिर पीटा। उन्होंने कहा, मेरे पिता को मैसेज भेजने के लिए धमकियां मिलीं। शिवसेना के कई लोगों ने उन पर हमला किया। बाद में, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया। हमने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

भाजपा ने कहा ये तो गुंडाराज
इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र में भाजपा और विपक्षी नेता देवेंद्र फड़नवीस ने दुख व्यक्त किया और राज्य के मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की। उन्होंने कहा, "बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी सिर्फ एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड की वजह से गुंडों द्वारा पीटा गया। कृपया इस गुंडाराज को रोक दें।"

VIDEO-एक्स नेवी ऑफिसर को घर से कॉलर पकड़कर घसीटने और फिर उसे पीटा

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios