Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंत्रीजी ने घर के बाहर लगाई कश्मीरी लड़की की फोटो, महिला आयोग ने कहा-छी...घटिया सोच

मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा कर जहां लोगों का दिल जीत लिया, वहीं बीजेपी नेता आए दिन विवादित बयान देकर लोगों से गालियां सुन रहे हैं। 

Bjp minister vijay goyal in trouble after sharing  Kashmiri girl hoarding
Author
New Delhi, First Published Aug 11, 2019, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: जबसे जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया है, एक के बाद एक बीजेपी नेता विवादित बयान दिए जा रहे हैं। इनमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर तक शामिल हैं। 

अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इस लपेटे में राजयसभा सांसद विजय गोयल भी आ गए। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने घर के बाहर लगाया गया एक होर्डिंग, जिसमें एक कश्मीरी लड़की थी, उसे शेयर किया था। इस होर्डिंग में लिखा था- 'धारा 370 का जाना, तेरा मुस्कुराना'। इस होर्डिंग में एक कश्मीरी लड़की मुस्कुराती नजर आ रही थी।  

महिला आयोग की अध्यक्ष हुई नाराज 
इस ट्वीट को देख महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल नाराज हो गईं। उन्होंने इसके जवाब में बीजेपी नेता की सोच को घटिया बताया। साथ ही लिखा कि नेता ने अपनी बेटी की तस्वीर क्यों नहीं बोर्ड पर लगाई। 

 

केस दर्ज करने के लिए जारी किया नोटिस 
महिला आयोग अध्यक्ष ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर केस दर्ज करने को कहा है। उन्होंने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि विजय गोयल और खट्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होना चाहिए। उन्होंने देश की भावना आहत की है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios