Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी सांसद वरुण गांधी-स्वामी आए किसानों के साथ, बोले-किसान अपने ही खून, इनका दर्द समझे सरकार

मुजफ्फरनगर में आयोजित किसान पंचायत में संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने के लिए यहां हजारों की संख्या में किसान पहुंचे हुए हैं। इस महापंचायत में देशभर के 300 से ज्यादा सक्रिय संगठन शामिल हुए हैं।

BJP MP Varun Gandhi and Subramaniyam Swami supported Farmers Protest, said-Modi Government must consider farmers demand
Author
New Delhi, First Published Sep 5, 2021, 3:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। मुजफ्फरनगर में किसानों के समर्थन में बीजेपी सांसद वरुण गांधी भी आ गए हैं। साथ ही बीजेपी के ही सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी किसानों का समर्थन किया है। सांसद वरुण गांधी ने किसानों का दर्द समझने की अपील की है। वरुण ने कहा कि किसान अपने ही खून हैं और हमें उनका दर्द समझना होगा। 

ट्वीटर हैंडल से की किसानों का दर्द समझने की अपील

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मुजफ्फरनगर में आज प्रदर्शन के लिए लाखों किसान जुटे हैं। वो हमारा ही खून हैं। हमें उनके साथ फिर से सम्मानजनक तरीके से जुड़ने की जरूरत है। उनका दर्द समझें, उनका नजरिया देखें और जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें।' वरुण ने इसके साथ ही एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जो किसान महापंचायत का लग रहा है।

यह भी पढ़ें: तालिबान का कब्रगाह बन रहा पंजशीर, युद्ध में 700 से अधिक तालिबानियों के मारे जाने का दावा

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया रिट्वीट

वरुण गांधी का साथ देते हुए बीजेपी के कद्दावर नेता व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी रीट्वीट किया है।

मुजफ्फरनगर में हो रही किसान महापंचायत

मुजफ्फरनगर में आयोजित किसान पंचायत में देशभर से सैकड़ों किसान संगठनों के लोग जुटे हैं। इनमें खासी संख्या महिला किसानों की भी है। संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने के लिए यहां हजारों की संख्या में किसान पहुंचे हुए हैं। इस महापंचायत में देशभर के 300 से ज्यादा सक्रिय संगठन शामिल हुए हैं। महापंचायत के मंच पर राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव सहित कई अन्य किसान नेता मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Teachers Day Special पीएम मोदी, अमित शाह, शाहरूख से लेकर खेल जगत की वह हस्तियां, जिनके गुरु याद करते हैं किसी और रूप में...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios