Asianet News Hindi

प. बंगाल: जेपी नड्डा ने कहा- ममता को न मां की इज्जत, न माटी से प्यार और न ही मानुष की चिंता है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। मंगलवार को उन्होंने बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में पूजा की। उन्होंने कहा, आज ममता जी के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति को भी खतरा पड़ गया है, जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश को दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम ममता जी की सरकार ने किया है।
 

BJP national president JP Nadda is on a tour of West Bengal kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 9, 2021, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। मंगलवार को उन्होंने बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में पूजा की। उन्होंने कहा, आज ममता जी के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति को भी खतरा पड़ गया है, जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश को दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम ममता जी की सरकार ने किया है।

"ममता जी के राज में सबसे ज्यादा मानव तस्करी बंगाल में हो रही है। ममता जी को न मां की इज्जत है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है।"

राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी भी पहुंचेंगी बंगाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेपी नड्डा के बाद 10 फरवरी को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बंगाल पहुंचेंगे। उनके अलावा 12 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी बंगाल पहुंचेंगी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी 13 फरवरी को बंगाल दौरे पर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios