Asianet News Hindi

बीजेपी का 5 मई को देशव्यापी धरनाः पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में आंदोलन

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं और कार्यालय पर बढ़े हिंसा के खिलाफ पार्टी ने देशव्यापी धरने का ऐलान किया है। पांच मई को पार्टी पूरे देश में जिले के मंडलों पर धरना दिया जाएगा। उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो दिनों तक पश्चिम बंगाल में प्रवास की घोषणा की है। नड्डा बंगाल दौरे के दौरान पीड़ित कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

BJP nationwide protest on 5th may against West Bengal violence, President Nadda on two days visit DHA
Author
New Delhi, First Published May 3, 2021, 10:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं और कार्यालय पर बढ़े हिंसा के खिलाफ पार्टी ने देशव्यापी धरने का ऐलान किया है। पांच मई को पार्टी पूरे देश में जिले के मंडलों पर धरना दिया जाएगा। उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो दिनों तक पश्चिम बंगाल में प्रवास की घोषणा की है। नड्डा बंगाल दौरे के दौरान पीड़ित कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

नड्डा दो दिनों तक रहेंगे पश्चिम बंगाल में

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार व बुधवार को पश्चिम बंगाल के दौरा पर रहेंगे। वह राज्य में बीजेपी कार्यालयों व कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले का जायजा लेंगे और पीड़ित कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे।

 

पांच मई को संगठन के मंडल इकाई देंगे धरना

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को देखते हुए पूरे देशभर में धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। पार्टी ने पांच मई को मंडल स्तर पर होने वाले धरना के संबंध में आदेश जारी करते हुए प्रोटोकाल का पालन करते हुए धरना देने का निर्देश दिया है। 

 

नतीजे आने के बाद बीजेपी आफिस में कई जगह तोड़फोड़

 

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद राज्य में कई जगह बीजेपी कार्यालयों में तोड़फोड़ की सूचना है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने राज्य के विभिन्न दफ्तरों में तोड़फोड़ की है और बमबाजी भी की है। राज्य भर से आई हिंसा की खबरों के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने डीजीपी को तत्काल कार्रवाई कर हिंसा के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आदेश दिया था। 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios