Asianet News Hindi

BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी, सब समझ गए कि बहुत अच्छा है बजट; इस वजह से हेगड़े को नो एंट्री

भारतीय जनता पार्टी ने आज संसदीय दल की बैठक बुलाई गई। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद शामिल हुए। बैठक को पीएम मोदी ने संबोधित किया। इसके साथ ही सांसदों को टास्क दिया गया है। 

BJP Parliamentary party meeting underway at the Parliament kps
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 10:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने बजट को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश की लेकिन जनता के बीच भ्रम दूर हो गया, सबको समझ में आ गया कि बहुत अच्छा बजट है> इसके अलावा बोडो समझौते पर पीएम ने बताया कि ये बहुत महत्वपूर्ण है और पहले की सरकारों ने कभी भी इस पर ध्यान नहीं दिया था। पीएम ने ब्रू जनजातियों को असम में बसाने को लेकर जानकारी दी और कहा कि यह एक महत्वपूर्ण फैसला है। बीजेपी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में 240 सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी। ये सांसद अगले 4 दिन तक सलम में रहेंगे वही खाएंगे। 

अनंत हेगड़े ने दिया था विवादित बयान

भारतीय जनता पार्टी ने आज संसदीय दल की बैठक बुलाई है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी सांसदों को संबोधित करेंगे। हालांकि, बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े को संसदीय दल की बैठक में आने से मना कर दिया है। अनंत हेगड़े ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। जिससे पार्टी का हाईकमान नाराज है। हेगड़े ने बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में कथित तौर पर दावा किया कि आजादी की पूरी लड़ाई अंग्रेजों की सहमति एवं सहयोग से लड़ी गई थी और महात्मा गांधी के नेतृत्व वाला स्वतंत्रता आंदोलन एक ‘नाटक’ था। 

नड्डा की पहली बैठक, शाह ने की आगवानी 

अध्यक्ष के तौर पर नड्डा की यह पहली बैठक है। बैठक में सबसे पहले जे.पी. नड्डा का स्वागत किया गया। स्वागत भाषण भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने दिया। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios