Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल को बताया महाठग, कहा- राज्यसभा सीट के लिए 50 करोड़ रुपए लिए

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के पत्र का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल को महाठग बताया है। उन्होंने आप से कई सवाल भी पूछे हैं।
 

BJP spokesperson told Arvind Kejriwal is Mahathag 50 crore taken for Rajya Sabha seat vva
Author
First Published Nov 5, 2022, 1:56 PM IST

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को महाठग बताया है। पूनावाला ने दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के एक और पत्र को ट्वीट किया। 

 

 

इसके साथ ही पूनावाला ने लिखा कि ठग सुकेश के एक और पत्र ने महाठग अरविंद केजरीवाल को एक्सपोज किया है। क्या यह सच है कि आप ने राज्यसभा सीट के लिए 50 करोड़ रुपए लिए? क्या यह सच है कि प्रोटेक्शन मनी के रूप में आप द्वारा 10 करोड़ रुपए लिए गए? क्या यह सच है कि अरविंद केजरीवाल डिनर पार्टी में शामिल हुए और कैलाश गहलोत के फार्म हाउस में पैसे सौंपे गए?

 

 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में पॉल्युशन बना कमाई का धंधा, एयर प्यूरिफायर की डिमांड बढ़ी, केजरीवाल-मान twitter पर हुए ट्रोल

कौन है AK-2 
पूनावाला ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि क्या यह सच है कि दक्षिण में आप को फैलाने के लिए पैसे की मांग की गई? सत्येंद्र जैन के मोबाइल फोन में AK-2 नाम से जिस व्यक्ति का फोन नंबर सेव किया गया है वह कौन है? क्या जांच होने तक आप अब सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को पार्टी से बर्खास्त करेगी?

यह भी पढ़ें- दिल्ली में पॉल्युशन से टेंशन, सरकारी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम, साइलेंट किलर को लेकर बीमार लोगों को Alert

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios