नई दिल्ली. केंद्र सरकार में राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि भाजपा अगले दो-तीन महीनों में महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी। पार्टी कैडर को यह नहीं सोचना चाहिए कि वे महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना सकते। रावसाहेब दानवे ने कहा, मैं आपको स्पष्ट रूप से बताऊंगा। आने वाले दो से तीन महीनों में महाराष्ट्र में हमारी सरकार बन रही है और आपको यह याद रखना चाहिए। मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि हम सरकार कैसे बनाएंगे। 

रावसाहेब दानवे ने औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने आयोजित होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए परभणी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा, हमारे कार्यकर्ताओं को यह ध्यान रखते हुए लड़ना चाहिए कि आने वाले महीनों में हम महाराष्ट्र में सरकार बना रहे हैं। हमारे उम्मीदवार को इन चुनावों में जीतना चाहिए। भाजपा के पास विधान परिषद में बहुमत होना चाहिए। सभी तीन विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ मैदान में हैं, लेकिन वे एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं।

भाजपा ने औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से शिरीष बोरलकर को अपना उम्मीदवार बनाया है। दिलचस्प बात यह है कि दानवे ने यह टिप्पणी उसी दिन की जब देवेंद्र फडणवीस ने 2019 में राकांपा के अजीत पवार के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।