Asianet News Hindi

एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर जश्न नहीं मनाएगी BJP, सिर्फ सेवा कार्य मनाएंगे कार्यकर्ता

भाजपा एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की राज्य इकाइयों को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि इस मौके पर कोई भी जश्न नहीं मनाया जाए। हालांकि, नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सेवा कार्य करने की अपील की है। 

BJP will not hold any celebratory events to mark Modi govt 7th anniversary says J P Nadda KPP
Author
New Delhi, First Published May 22, 2021, 7:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की राज्य इकाइयों को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि इस मौके पर कोई भी जश्न नहीं मनाया जाए। हालांकि, नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सेवा कार्य करने की अपील की है। 

30 मई को NDA सरकार के 7 साल पूरे हो रहे हैं। वहीं, इस वक्त देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में भाजपा ने कोई जश्न का कार्यक्रम नहीं करने का फैसला किया है। इसके लिए जेपी नड्डा ने प्रदेश की भाजपा इकाइयों को पत्र लिखा है। 
 

 

जो परिवार तबाह हुए, उनके लिए योजनाएं लाए सरकार
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भाजपा अध्यक्ष ने कहा, कोरोना महामारी से कई परिवार तबाह हुए हैं। ऐसे में जिन बच्चों के माता-पिता नहीं रहे, उनके लिए भाजपा शासित राज्य उनके लिए योजनाएं शुरू करें। इसके लिए जल्द ही दिशा निर्देश दिए जाएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios