Asianet News Hindi

राजस्थान में सीमा पर BSF ने मार गिराए दो पाकिस्तानी तस्कर, बड़ी मात्रा में ड्रग्स और हथियार बरामद

राजस्थान के श्रीगंगानगर बॉर्डर में बीएसएफ ने तस्करों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। बीएसएफ ने दो तस्करों को ढेर कर दिया। उनके पास से हथियार, गोला बारूद, ड्रग्स और पाकिस्तानी करेंसी भी बरामद की है। 

BSF shot dead 2 smugglers near Sriganganagar in Rajasthan Arms and drugs recovered KPP
Author
Jaipur, First Published Sep 9, 2020, 10:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयुपर. राजस्थान के श्रीगंगानगर बॉर्डर में बीएसएफ ने तस्करों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। बीएसएफ ने दो तश्करों को ढेर कर दिया। उनके पास से हथियार, गोला बारूद, ड्रग्स और पाकिस्तानी करेंसी भी बरामद की है। 

बीएसएफ के मुताबिक, 8-9 सितंबर की रात पाकिस्तान से भारत में ड्रग्स की तस्करी की खुफिया रिपोर्ट मिली थी। यहां राजस्थान के गंगानगर में तैनात बीएसएफ के जवानों ने तस्करों की कोशिश को नाकाम कर ढेर कर दिया। 

 


बड़ी मात्रा में हथियार बरामद
बीएसएफ के मुताबिक, तस्करों के पास से 2 पिस्तोल, 4 मैगजीन, ड्रग्स, नाइट विजन डिवाइस और पाकिस्तान की करेंसी मिली है। इसके अलावा उनके पास चाकू, पर्स भी मिला है। 

पंजाब में ढेर किए थे 5 घुसपैठिए
इससे पहले बीएसएफ ने 22 अगस्त को पंजाब में पाकिस्तान से सटे बॉर्डर पर 5 घुसपैठियों को मार गिराया था। बीएसएफ के मुताबिक, पंजाब के तरन तारन में सुरक्षाबलों ने बॉर्डर नियमों का उल्लंघन करने वालीं संदिग्ध गतिविधियां देखीं थीं। जब सुरक्षाबलों ने घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा, तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में 5 घुसपैठिए ढेर हो गए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios