Asianet News Hindi

चुनाव से ठीक पहले CBI की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए डिप्टी सीएम सिसोदिया का OSD अरेस्ट

सीबीआई ने गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया है। अधिकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी बताए जाते हैं।

CBI has arrested Gopal Krishna Madhav OSD of Deputy CM Manish Sisodiya kps
Author
New Delhi, First Published Feb 7, 2020, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव के सरगर्मियों के बीच सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। अधिकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी बताए जाते हैं। सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। 

जांच अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है, मामले की जांच जारी है। वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। हालांकि, सीबीआई की तरफ से इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

8 फरवरी को होना है मतदान

दिल्ली में शनिवार यानी आठ फरवरी को चुनाव होने हैं। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले इस गिरफ्तारी से दिल्ली में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति एक बार फिर तेज हो सकती है। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरीके से तैयार है। इस बार के चुनाव में 40 हजार जवानों की तैनाती की गई है। इतना ही नहीं 190 कंपनी सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स की भी तैनाती दिल्ली में की गयी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios