Asianet News Hindi

CCTV फुटेज में खुला वझे का राज: 17 फरवरी को CST स्टेशन के बाहर मनसुख से मिला, वहीं ली थी SUV की चाबी

एंटीलिया केस में सचिन वझे की साजिश से पर्दा हटाने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 17 फरवरी को बताए जा रहे इस सीसीटीवी फुटेज में सचिन वझे और मनसुख की मुलाकात होती दिख रही है। सीएसटी रेलवे स्टेशन के बाहर दोनों एक दूसरे से मुलाताक करते दिख रहे हैं। जांच एजेंसियों का मानना है कि इसी दौरान मनसुख ने SUV की चाबी सचिन वझे को सौंपी होगी।

CCTV footage of Sachin Waje and Mansukh Hiren has surfaced in the Antilia case kpn
Author
Mumbai, First Published Mar 25, 2021, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटीलिया केस में सचिन वझे की साजिश से पर्दा हटाने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 17 फरवरी को बताए जा रहे इस सीसीटीवी फुटेज में सचिन वझे और मनसुख की मुलाकात होती दिख रही है। सीएसटी रेलवे स्टेशन के बाहर दोनों एक दूसरे से मुलाताक करते दिख रहे हैं। जांच एजेंसियों का मानना है कि इसी दौरान मनसुख ने SUV की चाबी सचिन वझे को सौंपी होगी।

ऑडी में बैठा दिख रहा है सचिन वझे
जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें सचिन वझे नीले रंग की ऑडी में बैठा दिख रहा है। एक सफेद रंग की कार सीएसटी रेलवे स्टेशन के बाहर रुकती है। उससे मनसुख हिरेन उतरता है। दूसरी तरफ से सचिन वझे आता है और मनसुख उसकी ऑडी में बैठ जाता है। 

हत्या के वक्त ऑडी में ही बैठा था सचिन वझे
जब मनसुख की हत्या की गई तो वझे एक ऑडी में बैठकर सब देख रहा था। लगभग 9 बजे हिरेन को किडनैप कर लिया गया था और उसका फोन बंद कर दिया गया था। एटीएस के सूत्रों ने यह भी कहा है कि दोषी सिपाही विनायक शिंदे खुद कथित तौर पर हत्या वाली जगह पर मौजूद था।उनके साथ कुछ अन्य लोग भी थे। शिंदे ने कबूल किया है कि वह वही था जिसने तावड़े बनकर मनसुख को फोन किया था। उसने मनसुख को ठाणे घोड़बंदर रोड पर ले जाने का बहाना बनाकर आने को कहा। 

कार में ही बेहोश किया गया था मनसुख
कार में ही मनसुख के मुंह को रूमाल से बांध दिया गया। जब तक कि वह बेहोश नहीं हुआ था और फिर उसका शव फेंक दिया गया था। मनसुख की रिपोर्ट को हरियाणा की एक लैब में भेजा गया है। दम घुटने से उसकी मौत होने का संदेह है। उनकी मृत्यु का सही समय अभी भी अज्ञात है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios