Asianet News Hindi

एंटीलिया केस : संदिग्ध SUV मिलने के 7 दिन पहले सचिन वझे-मनसुख की मुलाकात हुई, CCTV से खुला राज

एंटीलिया के पास संदिग्ध एसयूवी मिलने के केस में NIA ने सचिन वझे की इस्तेमाल की हुई दो और लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। बरामद मर्सिडीज और प्राडो एक पार्किंग में छिपा कर रखी गई थीं। प्राडो रत्नागिरी के एक शिवसेना नेता के नाम पर रजिस्टर्ड है। तीन दिन पहले पुलिस ने सचिन वझे द्वारा इस्तेमाल की गई एक ब्लैक मर्सिडीज भी जब्त की थी।

CCTV footage of Sachin Waze and Mansukh found in Antilia case kpn
Author
Mumbai, First Published Mar 19, 2021, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटीलिया के पास संदिग्ध एसयूवी मिलने के केस में NIA ने सचिन वझे की इस्तेमाल की हुई दो और लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। बरामद मर्सिडीज और प्राडो एक पार्किंग में छिपा कर रखी गई थीं। प्राडो रत्नागिरी के एक शिवसेना नेता के नाम पर रजिस्टर्ड है। तीन दिन पहले पुलिस ने सचिन वझे द्वारा इस्तेमाल की गई एक ब्लैक मर्सिडीज भी जब्त की थी। 

सचिन वझे-मनसुख हिरन की मुलाकाता का CCTV फुटेज
इस बीच NIA औप ATS को 17 फरवरी का एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। वीडियो में दिख रहा है कि हिरन और वझे ने फोर्ट में जीपीओ के पास मर्सिडीज में 10 मिनट तक बातचीत की। मनसुख ओला कैब में वझे से मिलने आया था।

ओला ड्राइवर ने बताया- पांच कॉल आई थी
जिस ओला कैब से मनसुख मिलने के लिए पहुंचे थे, उसक दिन सीएसएमटी पहुंचने के दौरान उनके पास पांच कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने मनसुख को पहले पुलिस मुख्यालय के सामने बुलाया और आखिरी कॉल में उसे सीएमएमटी के सिग्नल पर आने के लिए कहा। 

एंटीलिया केस क्या है?
- 25 फरवरी को मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास एक विस्फोटक से भरी एसयूवी खड़ी मिली थी। 1 मार्च को महाराष्ट्र पुलिस ने कहा कि गाड़ी मनसुख हिरेन नाम के व्यक्ति की है, जो ठाणे का एक व्यवसायी है।

- पांच दिन बाद मनसुख हिरेन मुंब्रा में एक नाले के किनारे मृत पाया गया। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि मुंबई के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सचिन वझे उनके पति की मौत के जिम्मेदार हैं।

- 12 मार्च को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मनसुख हिरेन की मौत के मामले में सचिन वझे को गिरफ्तार किया। उनके आवास और कार्यालयों की तलाशी ली गई। इस दौरान कई सबूत बरामद किए गए। इस बीच मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे परम बीर सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया। वे एंटीलिया केस की जांच से जुड़े थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios