Asianet News Hindi

सामने आया महिला डॉक्टर की मौत का लाइव वीडियो, पति और सास-ससुर पर आरोप

कैंट थाना अंतर्गत टैगोर टॉउन इलाके के हाई प्रोफाइल परिवार में 2 जुलाई की सुबह में हुई स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ रीना सिंह के मौत का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

CCTV video of lady doctor's death surfaces
Author
Varanasi, First Published Jul 5, 2019, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी. कैंट थाना अंतर्गत टैगोर टॉउन इलाके हाई प्रोफाइल परिवार में 2 जुलाई की भोर में हुई स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ रीना सिंह के मौत का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इससे मौत का रहस्य और गहरा गया है। पति दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक सिंह ने पुलिस को बयान दिया था कि, उनकी पत्नी की मौत सीढ़ी से गिरकर हुई थी, लेकिन सीसीटीवी में वह रीना को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे फुटेज रीना सीधे छत से गिरते हुए दिख रही हैं। 

दो जुलाई की सुबह रीना की मौत की खबर उनके पिता को दी गई। भतीजे बबलू सिंह को डॉ. आलोक ने फोन कर बताया कि डॉ. रीना सीढ़ी से गिर गई हैं और उन्हें शुभम अस्पताल ले जा रहे हैं। इलाज के दौरान मौत होने पर शव का पोस्टमार्टम भी हो गया। शक तब हुआ जब घर का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला। फुटेज में डॉ. आलोक रात के ढाई बजे शराब के नशे में रीना से बहस करते हुए दिखे। वहीं संदिग्ध हाल में रीना छत से गिरती दिख रही है। फुटेज से लग रहा है कि उसे धक्का दिया गया है। इसके आधार पर ही दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया था। 

सीसीटीवी फुटेज आने के बाद रीना के पिता रंगनाथ सिंह की तहरीर पर पुलिस ने पति डॉ आलोक सिंह, ससुर डॉ ज्ञान प्रकाश और सास सावित्री सिंह के खिलाफ कैंट थाने में धारा 302, 498ए, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया सीएमओ द्वारा एक्सपर्ट की टीम बनाई गई है, जो पीएम रिपोर्ट को शुक्रवार शाम तक बारीकी से समझेगी, तब मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पूरे मामले में कोई गिरफ्तारी नही हुई है।

दिनेश सिंह ने बताया कि, पहली बार अस्पताल से जो मेमो आया, उसमें सीढ़ियों से गिरकर मौत की बात पति के पक्ष से बताया गया और पोस्टमार्टम हुआ। लेकिन डॉ रीना के परिजनों ने जब सीसीटीवी फुटेज की बात बताई तो कुछ संदेह हुआ। उसकी भी जांच की जा रही है। 


बहन साधना सिंह ने बताया 12 साल पहले शादी हुई थी। दो बेटियां भी है। अक्सर आलोक बेटे न पैदा करने को लेकर ताने दिया करता था। कुछ सालों पहले धक्का देकर पैर भी तोड़ दिया था। इस बार मौत की वजह आलोक ने हम लोगों को सीढ़ी से गिरकर बताई। जबकि एक फुटेज में वो रीना को पिट रहा है और दूसरे में वो सीधे छत से गिरती दिख रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios