Asianet News HindiAsianet News Hindi

CDS Bipin Rawat के निधन पर पाकिस्तानी सेना ने जताया शोक

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान के चेयरमेन ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमिटी (CJCSC) लेफ्टिनेंट जनरल नदीम राजा और चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ (COAS) जनरल कमर जावेद बाजवा ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई दुखद मौतों पर शोक जताया है।

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash Pakistan Army Spokesperson DG ISPR VVA
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 2:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलिकॉप्टर हादसे (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash) में बुधवार को सीडीएस जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat ) और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई। बिपिन रावत के निधन पर पाकिस्तानी सेना ने ट्वीट कर शोक जताया है। 

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान के चेयरमेन ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमिटी (CJCSC) लेफ्टिनेंट जनरल नदीम राजा और चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ (COAS) जनरल कमर जावेद बाजवा ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई दुखद मौतों पर शोक जताया है। 

DG ISPR ने किया ट्वीट
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता DG ISPR के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट पर कमेंट कर पाकिस्तान के आम लोगों ने भी बिपिन रावत की मौत पर दुख जताया है। एम. नोमान नाम के यूजर ने लिखा है कि सीडीएस बिपिन रावत की मौत की खबर सुनकर सदमे में हूं। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। 

इब्राहिम नाम के व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि मानवता सबसे पहले आती है। पाकिस्तानी आर्मी ने प्रोफेशनलिज्म दिखाया है। हम नफरत में यकीन नहीं करते हैं। इसी तरह मंसूर नाम के व्यक्ति ने लिखा है कि ये मानवता का संदेश है। अगर हमारा दुश्मन भी त्रासदी में मरता है तो भी ये जान का ही नुकसान है। मानवता के आधार पर हमें इसे लेकर खुश नहीं होना चाहिए। हमें अपने पड़ोसी देश के दुख को साझा करना चाहिए।

बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर के पास बुधवार दोपहर को हुए एक हादसे में भारतीय वायु सेना का एक हेलिकॉप्टर (Mi-17V5) क्रैश हो गया था। हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार 13 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी और सेना के अन्य लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें

आखिर क्यों हमेशा याद किए जाएंगे देश के पहले CDS Bipin Rawat, इनके काम से बौखला गया था चीन -पाकिस्तान

Bipin Rawat Passed Away: आज दिल्ली लाया जाएगा CDS बिपिन रावत का पार्थिव देह, शुक्रवार को अंतिम संस्कार

जनरल नरवणे हो सकते हैं नए CDS: PM मोदी ने की CCS की बैठक, बिपिन रावत के उत्तराधिकारी पर हुई चर्चा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios