Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा, रेलवे को नुकसान पहुंचाने वालों को देखते ही मार दो गोली

मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने प्रदर्शनकारियों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एक मंत्री के तौर मैंने आदेश दिया है कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मार दें। जो रेलवे सहित सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाते हैं। 

central state minister, said, who harm the railways, shoot them at sight kps
Author
New Delhi, First Published Dec 18, 2019, 8:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन हुए। सरकार पर विपक्ष का हमला जारी है। प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है। वहीं, पुलिस लगातार शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है। इन सब के बीच मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने प्रदर्शनकारियों को लेकर विवादित बयान दिया है। 

देखते ही मार दो गोली

केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा है कि मैंने सभी जिला प्रशासन और रेलवे अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। अगर कोई सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाता है, जिसमें रेलवे भी शामिल है, एक मंत्री के तौर मैंने आदेश दिया है कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मार दें। 

हम लोकतंत्र में रहते हैं 

इस बयान पर एनसीपी की नेता सुप्रिया सुले ने कहा कि एक मंत्री कैसे आदेश दे सकता है कि देखते ही गोली मार दें। यह बयान बेहद घृणित है। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं, किसी तानाशाही में नहीं। इस बयान की निंदा सभी को करनी चाहिए। 

अर्थव्यवस्था को लेकर दिया था यह बयान 

सुरेश अंगड़ी इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। सुरेश अंगड़ी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर कहा कि ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं, लोगों की शादियां हो रही हैं, इससे साफ पता चलता है कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छा कर रही है। सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी। अंगड़ी ने आगे कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios