Asianet News Hindi

ह्यूस्टन में मोदी के 'भारत में सब अच्छा है' पर चिदंबरम का तंज, कहा "बेरोजगारी होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है"

चिदंबरम ने कहा, "बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।"

Chidambaram taunts PM Modi for his statement in Howdy Modi event in Houstan
Author
New Delhi, First Published Sep 23, 2019, 12:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली (New Delhi). पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को तिहाड़ पहुंचकर उनसे से मुलाकात करने के लिए धन्यवाद दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की।

चिदंबरम ने कहा कि मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा। आगे उन्होंने कहा "बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।"

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है। चिदंबरम ने उनकी इसी टिप्पणी की पृष्ठभूमि में कटाक्ष किया है।

 

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios