Asianet News Hindi

घर के पास मिला 1.5 साल के मासूम का शव; मां और पिता ने एक दूसरे पर लगाए आरोप; सख्ते में पुलिस

केरल के कन्नूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कन्नूर के थय्यिल में समुद्र के पास चट्टानों के बीच एक 1.5 साल के मासूम का शव मिला है। यह जगह बच्चे वियन के घर से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर है। परिजनों ने सोमवार को बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, इसके कुछ घंटों बाद ही उसकी लाश मिली।

child found dead cops suspect one of the parents killed him in kerala KPP
Author
Kerala, First Published Feb 18, 2020, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कन्नूर. केरल के कन्नूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कन्नूर के थय्यिल में समुद्र के पास चट्टानों के बीच एक 1.5 साल के मासूम का शव मिला है। यह जगह बच्चे वियन के घर से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर है। परिजनों ने सोमवार को बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, इसके कुछ घंटों बाद ही उसकी लाश मिली। पुलिस को शक है कि उसके माता या पिता दोनों में किसी एक ने ही बच्चे की हत्या की है। 

पुलिस के मुताबिक, बच्चे के पिता प्रणव ने कन्नूर पुलिस स्टेशन में सुबह 6 बजे लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन जब पुलिस ने परिजनों और पड़ोसियों के साथ खोजना शुरू किया तो 9 बजे बच्चे का शव चट्टानों के पास मिला। 
 
'मां और पिता हिरासत में'
पुलिस ने बच्चे के पिता प्रणव और मां सरान्या को हिरासत में ले लिया है। दोनों के बयान अलग अलग हैं। इसलिए पुलिस को शक है कि दोनों में से ही एक ने हत्या की है। 

पुलिस ने बताया कि बच्चे का जब शव मिला तो उसके सिर में एक छोटी सी चोट मिली है। हालांकि, अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। लेकिन फॉरेंसिक अफसरों का कहना है कि बच्चे की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है नाकि डूबने से। साथ ही अफसरों का कहना है कि मां और पिता में से कोई एक बच्चे की हत्या के पीछे है। जांच आखिरी स्तर पर चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

मां और पिता ने दिए अलग अलग बयान
स्थानीय मीडिया के मुताबिक, मां ने पुलिस को बताया कि बच्चा सोमवार सुबह 3 बजे जगा था। उसने उसे दूध पिलाया, इसके बाद पिता प्रणव उसे अपने साथ ले गया। हालांकि, पिता का कहना है कि बच्चा मां के पास ही था।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios