Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार के खिलाफ जबलपुर में दर्ज हुई शिकायत, धार्मिक भावनाओं को लेकर लगाया ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्म और नेक काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन, अब उनकी मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दौरान एक निजी चैनल ने जूते-चप्पलों का विज्ञापन दिखाया था।

Complaint Against Actor Akshay kumar in jabalpur for hurting religious sentiments KPY
Author
Jabalpur, First Published Aug 13, 2020, 10:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर. बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्म और नेक काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन, अब उनकी मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दौरान एक निजी चैनल ने जूते-चप्पलों का विज्ञापन दिखाया था। इसमें अक्षय कुमार नजर आए थे। जबलपुर के अधिवक्ताओं का कहना है कि इस शुभ कार्य के दौरान जूते-चप्पल के विज्ञापन से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

अधिवक्ताओं ने जबलपुर में दर्ज कराया मामला     

इसे लेकर शहर के अधिवक्ताओं ने जबलपुर के कोतवाली थाने में मामला पंजीबद्ध करने के लिए आवेदन दिया है। इसमें एक्टर अक्षय कुमार समेत एक निजी चैनल के डायरेक्टर और फुटवियर कंपनी के मालिक हैं। शिकायत में कहा गया है कि चैनल पर भूमि पूजन के दौरान जूते चप्पलों के विज्ञापन दिखाए जाने से हिंदू धर्मावलंबियों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है।

इन्होंने दर्ज कराई शिकायत

एडवोकेट रविंद्र गुप्ता ने कहा कि निजी चैनल के डायरेक्टर, फुटवियर कंपनी के मालिक और अक्षय कुमार के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने अधिवक्ताओं को जांच के उपरांत विधि संवत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios