Asianet News Hindi

राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, PM मोदी को कहा था 'जेबकतरा'

भाजपा की महाराष्ट्र इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘‘जेबकतरे’’ वाले बयान को लेकर बुधवार को राज्य निर्वाचन कार्यालय में एक शिकायत दर्ज करायी। भाजपा की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, भाजपा नेता प्रसाद लाड और संजय उपाध्याय ने राज्य निर्वाचन अधिकारी बलदेव सिंह को दी

Complaint filed against Rahul Gandhi, PM Modi said 'pick pocket'
Author
Mumbai, First Published Oct 17, 2019, 7:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘‘जेबकतरे’’ वाले बयान को लेकर बुधवार को राज्य निर्वाचन कार्यालय में एक शिकायत दर्ज करायी। भाजपा की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, भाजपा नेता प्रसाद लाड और संजय उपाध्याय ने राज्य निर्वाचन अधिकारी बलदेव सिंह को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गांधी ने आदर्श आचार संहिता और जन प्रतिनिधित्व कानून का उल्लंघन किया।

गौरतलब है कि गांधी ने मंगलवार को यवतमाल में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी को कुछ उद्योगपतियों का ‘‘भोंपू’’ करार देते हुए कहा था कि उनकी रणनीति एक ‘जेबकतरे’ जैसी है जो चोरी से पहले लोगों का ध्यान बांट देता है। अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी दिलीप शिंदे ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios