Asianet News Hindi

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के सामने बांटी बीफ करी, मेन्यू से डिश हटाने का कर रहे विरोध

केरल पुलिस की ट्रेनिंग के मेन्यू से बीफ डिश हटने की खबरों के बीच कांग्रेस ने इसका विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए कोझिकोड पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और रोटी बांटी।

Congress Distributed Beef Curry Outside Police Station in Kerala KPP
Author
Kerala, First Published Feb 19, 2020, 10:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोझिकोड. केरल पुलिस की ट्रेनिंग के मेन्यू से बीफ डिश हटने की खबरों के बीच कांग्रेस ने इसका विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए 
कोझिकोड पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और रोटी बांटी। साथ ही कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पी विजयन की अगुआई वाली लेफ्ट सरकार पर भाजपा के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया।

बीफ करी बांटने का आयोजन कांग्रेस के प्रदेश सचिव एडवोकेट प्रवीण कुमार द्वारा किया गया। इसके तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर बीफ करी बांटी। 

'संघ से सीख ले रहे मुख्यमंत्री विजयन'
प्रवीण कुमार ने कहा, मुख्यमंत्री विजयन संघ से सीख ले रहे हैं और मेन्यू से बीफ डिश हटाने का फैसला इसकी शुरुआत है। विजयन ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने लोकनाथ बेहरा को डीजीपी बनाया। बेहरा ने ही गुजरात दंगों के वक्त गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी को क्लीन चिट दी थी।  अब वे संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं। 

राज्य पुलिस ने भी दी सफाई
हालांकि, केरल पुलिस ने ट्रेनी कर्मियों के मेन्यू से बीफ डिश को हटाने की खबरों को आधारहीन बताया है। पुलिस यह सफाई उन खबरों के बाद दी थी, जिनमें कहा गया था कि बीफ को मेन्यू से हटा दिया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios