Asianet News Hindi

शरद पवार ने की राहुल पर टिप्पणी, भड़क उठी कांग्रेस; कहा- महाराष्ट्र में स्थिर सरकार के लिए चुप रहें

एनसीपी चीफ शरद पवार के कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस भड़क उठी। दरअसल, एक इंटरव्यू में शरद पवार के कहा था कि राहुल गांधी के अंदर राजनीतिक स्थिरता की कमी है। पवार के इस बयान के बाद कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार में साझेदार एनसीपी को नसीहत तक दे डाली। 
 

congress hits on Sharad Pawar over his statement on Rahul Gandhi KPP
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2020, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एनसीपी चीफ शरद पवार के कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस भड़क उठी। दरअसल, एक इंटरव्यू में शरद पवार के कहा था कि राहुल गांधी के अंदर राजनीतिक स्थिरता की कमी है। पवार के इस बयान के बाद कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार में साझेदार एनसीपी को नसीहत तक दे डाली। 

कांग्रेस पार्टी की स्टेट वर्किंग प्रेसिडेंट यशोमति ठाकुर ने कहा, अगर महा विकास अघाड़ी में शामिल पार्टियां महाराष्ट्र सरकार को स्थिर रखना चाहते हैं तो उन्हें कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर कोई भी गलत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस ने की सख्त टिप्पणी
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा, अगर आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो आपको कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर गलतबयानी बंद करनी चाहिए। सभी को गठबंधन के नियमों का पालन करना चाहिए। महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी का निर्माण लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर ही हुआ है।

शरद पवार के बयान को मार्गदर्शन समझें राहुल- शिवसेना
उधर, महाराष्ट्र अघाड़ी में सबसे बड़ी पार्टी शिवसेना ने शरद पवार के इस बयान को दिशा निर्देश बताया। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, शरद पवार एक बड़े नेता हैं। उन जैसे अनुभवी नेता अगर किसी राजनेता पर टिप्पणी करते हैं, तो इसे उनका मार्गदर्शन समझा जाना चाहिए। 

क्या महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक नहीं?
भले ही महाराष्ट्र सरकार में शामिल दल कांग्रेस के बयान को सिर्फ एक सामान्य प्रतिक्रिया बता रहे हों। लेकिन विपक्ष का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios