Asianet News Hindi

SocialMedia: एक फोटो को शेयर कर क्यों ट्रोल हो गए जयराम रमेश, क्या है फोटो का सच?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश के ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया गया है। कोविड महामारी की शिकार एक महिला को अस्पताल कर्मी नए बन रहे संसद भवन के सामने से स्ट्रेचर पर ले जा रहे हैं। कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने फोटो ट्वीट कर लिखा है कि यह बेहद अचंभित करने वाला है। क्यों सरकार इस महामारी में भी इस प्रोजेक्ट को जारी रखे हुए है। कम से कम उन पैसों इस्तेमाल महामारी में बचाव के लिए होता।

Congress leader Jairam Ramesh tweets a photo, Know why criticised on social media DHA
Author
New Delhi, First Published Apr 30, 2021, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश के ट्वीटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया गया है। कोविड महामारी की शिकार एक महिला को अस्पताल कर्मी नए बन रहे संसद भवन के सामने से स्ट्रेचर पर ले जा रहे हैं। कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने फोटो ट्वीट कर लिखा है कि यह बेहद अचंभित करने वाला है। क्यों सरकार इस महामारी में भी इस प्रोजेक्ट को जारी रखे हुए है। कम से कम उन पैसों इस्तेमाल महामारी में बचाव के लिए होता।

जयराम रमेश के ट्वीट वाले फोटो को बताया गया फर्जी

 

 

सोशल मीडिया पर जयराम रमेश के ट्वीट को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने दावा किया है कि दो अलग-अलग जगह की फोटो को माफ्र्ड करके बनाया गया है। कांग्रेस केवल अफवाह या भ्रम के लिए फर्जी फोटो ट्वीट कर रही है। 

एक यूजर ने लिखा है कि जब पूरी दुनिया महामारी से जंग लड़ रही है तो कांग्रेस फोटोशाॅप में व्यस्त हैं। यह कांग्रेसी राजनीति का स्तर है। 

एक यूजर ने लिखा है कि सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट बंद हो जाने से क्या हो जाएगा। क्या महामारी खत्म हो जाएगी। असल में भारत सरकार के पास पैसों की कमी नहीं है। लेकिन अचानक से केसों में बढ़ोतरी से यह सब हुआ है। 
 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios