Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर उठाए सवाल, पूछा, ऐसे में कौन अपराधियों से लड़ने का हौसला देगा

हैरदारबाद में डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर हो गया। पूरे देश में लोगों ने खुशी जाहिर की। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, "कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। 

Congress leader Priyanka Gandhi commented on Sakshi Maharaj congratulatory message KPN
Author
New Delhi, First Published Dec 6, 2019, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. हैरदारबाद में डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर हो गया। पूरे देश में लोगों ने खुशी जाहिर की। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, "कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की। आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा।" 

साक्षी महाराज ने दी थी बधाई
उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर गुरुवार को महिला अपराध के आरोप में जेल में बंद बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी। यह चर्चा का विषय बन गया। गुरुवार को ही उन्नाव में एक रेप पीड़िता को जलाया गया। इससे हर तरफ लोगों में गुस्सा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios