Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस नेता शराब के नशे में पहुंचा एयर होस्टेस के घर, अकेली पाकर किया रेप और फिर...

साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि महरौली पीसीआर में युवती ने 112 डॉयल कर पुलिस बुलाई थी। युवती पेशे से एयर होस्टेस है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो एयर होस्टेस ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया है। उसने उसे कमरे में बंद कर दिया है। 

Congress Leader raped Air Hostess in South Delhi, know the updates of crime in Delhi, DVG
Author
First Published Sep 27, 2022, 3:56 PM IST

Air Hostess raped: राजधानी दिल्ली में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। महरौली क्षेत्र से रविवार को एक रेप पीड़िता ने अपने बलात्कारी को पकड़वाने के लिए साहसिक कदम उठाया। पीड़िता ने रेप करने वाले को एक कमरे में लॉक कर दिया। इसके बाद उसने डॉयल 112 पर फोन कर पुलिस बुलायी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी कांग्रेस का कथित नेता बताया जा रहा है। जबकि पीड़िता एयर होस्टेस है।

क्या है पूरा मामला? 

दिल्ली के खानपुर का रहने वाला हरिजीत यादव और महरौली क्षेत्र की रहने वाली एक एयर होस्टेस की जान पहचान करीब डेढ़ महीना पहले हुई थी। एयरहोस्टेस व हरिजीत से दोस्ती बढ़ी तो वह उसके घर आने जाने लगा। हरिजीत यादव कथित तौर पर कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रविवार को हरिजीत उसके घर पहुंचा। वह शराब के नशे में धुत था। पहले से जानपहचान होने के नाते उसने हरिजीत को घर में आने दिया। 

घर में पहुंचकर किया रेप

पीड़िता ने बताया कि हरिजीत ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। उसके विरोध करने के बावजूद उसके साथ बलात्कार किया। उसके साथ मारपीट की है। एयर होस्टेस ने अपने साथ रेप के बाद सूझबूझ का परिचय दिया। उसने हरिजीत को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद तत्काल 112 डॉयल करके पुलिस को बुला ली। पुलिस टीम के पहुंचने पर उसने पूरी बात बताई और कमरे में लॉक आरोपी को अरेस्ट करा दिया।

रेप का केस दर्ज कर पुलिस कर रही मामले की जांच

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने हरिजीत के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि महरौली पीसीआर में युवती ने 112 डॉयल कर पुलिस बुलाई थी। युवती पेशे से एयर होस्टेस है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो एयर होस्टेस ने बताया कि हरिजीत यादव नामक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया है। उसने उसे कमरे में बंद कर दिया है। उसने बताया कि दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ महीना से जान रहे हैं। आरोपी ने उसके साथ शराब के नशे में रेप किया है।

डीसीपी चौधरी ने बताया कि युवती द्वारा कमरे में बंद किए गए व्यक्ति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वह खानपुर का रहने वाला है और कथित तौर पर कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस अब इस ओर भी फोकस कर रही है कि आखिर डेढ़ महीने में ही दोनों की नजदीकियां कैसे बढ़ी। दोनों के बीच दोस्ती कैसे हुई। साथ ही आरोपी की प्रोफाइल व कनेक्शन्स की भी तलाश की जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios