Asianet News Hindi

हद हैः लाॅकडाउन में ही कांग्रेसियों ने मचाया हंगामा, बिजनेसमैन ने राहुल गांधी का उड़ाया था मजाक

पूरा देश कोरोना महामारी से कराह रहा लेकिन राजनीतिक दल अपनी मनमानियों से बाज नहीं आ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते संक्रमण की वजह से लाॅकडाउन है लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां कांग्रेसियों ने सिर्फ इसलिए उड़ा दी क्योंकि उनको एक व्यापारी को सबक सिखाना था जिसने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों के इस कदम को अव्यवहारिक व गलत बताया जा रहा।

Congress workers alleged ransack in beverage maker office in Mumbai lockdown DHA
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2021, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पूरा देश कोरोना महामारी से कराह रहा लेकिन राजनीतिक दल अपनी मनमानियों से बाज नहीं आ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते संक्रमण की वजह से लाॅकडाउन है लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां कांग्रेसियों ने सिर्फ इसलिए उड़ा दी क्योंकि उनको एक व्यापारी को सबक सिखाना था जिस पर आरोप है कि वह अपने विज्ञापन में राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों के इस कदम को अव्यवहारिक व गलत बताया जा रहा।

प्रदर्शन करने वाले आठ लोगों पर केस

पेय पदार्थ बनाने वाली स्टोरिया कंपनी के विज्ञापन के खिलाफ प्रदर्शन और तोड़फोड़ करने वाले आठ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत मं लिया है। मुंबई पुलिस ने इनके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट, सहित कई धाराओं में केस रजिस्टर किया है।

इस वीडियो पर है कांग्रेस को आपत्ति, जिसे देख कांग्रेसियों ने लाॅकडाउन का किया उल्लंघन

"

यह है मामला

दरअसल, मुंबई में एक कंपनी के मालिक के मालिक पर आरोप है कि उसने जानबूझकर अपने प्रोडक्ट के विज्ञापन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाया है। उसने उनकी नकल करते हुए ऐसा किया था। यह बात कांग्रेसियों को नागवार लगी। पूरे राज्य में लाॅकडाउन होने के बावजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता कंपनी के मुंबई आफिस पर पहुंच गए। वहां हंगामा किया। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी। 

 

 

सोशल मीडिया पर सवाल-हंगामा करने के लिए लाॅकडाउन में छूट है क्या

लाॅकडाउन में कांग्रेसियों के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है कि आवश्यक सेवाओं में कांग्रेस का हंगामा भी आता है क्या। कुछ यूजर्स ने सवाल खड़े किए हैं कि हंगामा करने के लिए लाॅकडाउन में छूट मिलती है क्या। एक ने कहा है कि शायद आवश्यक सेवाओं में कांग्रेस का यह हंगामा और तोड़फोड़ भी आता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios