Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के गले पर सुई चुभाने के निशान, टूटे थे पैर...खुद को हॉस्पिटल का कर्मचारी बताने वाले का बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ढाई महीने से जांच चल रही है। हत्या है या आत्महत्या? सीबीआई इसकी पड़ताल कर रही है। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया। ट्वीट के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा शख्स खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताया। उसने सुशांत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Cooper Hospital employee reveals big in Sushant Singh Rajput case kpn
Author
Mumbai, First Published Aug 29, 2020, 6:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ढाई महीने से जांच चल रही है। हत्या है या आत्महत्या? सीबीआई इसकी पड़ताल कर रही है। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया। ट्वीट के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा शख्स खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताया। उसने सुशांत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

"सुशांत के गले पर निशान, टूटे हुए पैर"
वीडियो में दिख रहे शख्स ने कहा, सुशांत के गले पर सुई के निशान ऐर उनका पैर टूटा हुआ था। सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट कर कहा, हे भगवान। उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया? प्लीज उन्हें गिरफ्तार करो। 

- वीडियो के मुताबिक, हमको इतना ही मालूम था कि यह मर्डर है। गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे। जैसे उन्हें सुइयां चुभोई गई हों। उनके गले पर टेप चिपका था। मैंने उन्हें एंबुलेंस के अंदर ले गया था। श्मशान घाट तक ले गया था। उनकी टांग टूटी हुई थी। जब उनकी बॉडी कूपर हॉस्पिटल आई तो उनका पैर मुंड़ा हुआ था। 

पीली पड़ गई थी सुशांत की बॉडी
कर्मचारी ने बताया, सुशांत की बॉडी पीली पड़ चुकी थी। हम बॉडी देखकर पहचान लेते हैं। फांसी की बॉडी कभी पीली नहीं पड़ेगी। दोनों तलवों पर भी सुई चुभाने जैसे 3 से 4 निशान थे।

रिया चक्रवर्ती ने मांगी थी माफी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की मौत के बाद रिया कूपर हॉस्पिटल गई थीं। वहां पर रिया सुशांत सिंह के शव पर हाथ रखकर कहा था सॉरी बाबू। हालांकि एक टीवी इंटरव्यू में रिया ने इस पर कहा था कि मैं क्या करती। सुशांत की मौत का मजाक बनाया गया। इसलिए मैंने सॉरी बोला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios