Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के चलते नेताओं ने भुलाई राजनीतिक दुश्मनी, पीएम मोदी की मुहिम में आए साथ

प्रधानमंत्री की अपील पर रविवार शाम 5 बजे पूरे देश ने ताली, थाली और घंटी बजाकर कोरोना वायरस से हमारी रक्षा कर रहे डॉक्टर, मेडिकल कर्मी, पुलिस, सुरक्षाबल और सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाया।

corona virus Pawar, rao, Patnaik and other claps to express gratitude on pm call KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 22, 2020, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री की अपील पर रविवार शाम 5 बजे पूरे देश ने ताली, थाली और घंटी बजाकर कोरोना वायरस से हमारी रक्षा कर रहे डॉक्टर, मेडिकल कर्मी, पुलिस, सुरक्षाबल और सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान विपक्षी दलों के नेताओं ने भी राजनीतिक दुश्मनी को भुलाकर पीएम मोदी की इस मुहीम में साथ दिया। 

एनसीपी प्रमुख और भाजपा के धुर विरोधी शरद पवार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ताली बजाकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों का उत्साहवर्धन किया।

नवीन पटनायक

 

शरद पवार


जगन मोहन रेड्डी
 

 

प्रधानमोदी ने जनता से की थी अपील
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि किस तरह कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। साथ ही उन्होंने जनता से 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू की अपील की थी। इसके अलावा उन्होंने शाम 5 बजे अपनी छतों, बालकनियों, छज्जों पर आकर ताली, थाली और घंटी बजाकर कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ रहे लोगों का हौसला बढ़ाने की अपील की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios