Asianet News Hindi

सुरेश रैना के परिजनों पर हमला करने वालों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, आईपीएल छोड़ घर आए थे रैना

क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) बुधवार को उन जांच अधिकारियों से मिले जिन्होंने उनके फूफाजी और उनके परिवार पर पठानकोट में हमला करने वाले 3 अपराधियों को पकड़ लिया है। जांच अधिकारीयों की तारीफ़ करते हुए रैना ने ट्विट में कहा कि मेरे परिवार को हुए नुकसान की भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन अब अपराधियों के पकड़े जाने से ऐसे अपराध आगे नहीं होंगे।

Cricketer Suresh Raina praises Punjab police for catching the accused of his family attack
Author
Delhi, First Published Sep 16, 2020, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) बुधवार को उन जांच अधिकारियों से मिले जिन्होंने उनके फूफाजी और उनके परिवार पर पठानकोट में हमला करने वाले 3 अपराधियों को पकड़ लिया है। जांच अधिकारीयों की तारीफ़ करते हुए रैना ने ट्विट में कहा कि मेरे परिवार को हुए नुकसान की भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन अब अपराधियों के पकड़े जाने से ऐसे अपराध आगे नहीं होंगे।

दरअसल 19 अगस्त की रात को पठानकोट के थरियाल गांव में रैना के फूफाजी अशोक कुमार (ठेकेदार) और उनके सोते हुए परिवार पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया था जिसमें उनके फूफाजी की मौत हो गई थी और परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए थे। शुरुआती जांच में पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो घर का सामान बिखरा मिला था। जिसे पुलिस ने लूटपाट का मामला बताया था।

आईपीएल से नाम कटवाकर घर लौटे थे रैना

घटना के पहले सुरेश आईपीएल में चैन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ दुबई में होने वाले आईपीएल 2020 टूर्नामेंट के लिए गए थे लेकिन इस घटना की ख़बर मिलते ही रैना खिलाड़ियों की लिस्ट से अपना नाम कटवाकर भारत लौट आए थे। हालांकि रैना अब आईपीएल में खेलने दुबई जाएंगे या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios