Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत केस की जांच करने वाले डीसीपी सहित पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, क्या इससे जांच होगी प्रभावित?

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं। सीबीआई की टीम मुंबई पहुंची तो सबसे पहले अभिषेक त्रिमुखे ने ही मुलाकात की। हालांकि कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से सुशांत केस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
 

DCP Abhishek Corona positive investigating Sushant case kpn
Author
Mumbai, First Published Aug 29, 2020, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं। सीबीआई की टीम मुंबई पहुंची तो सबसे पहले अभिषेक त्रिमुखे ने ही मुलाकात की। हालांकि कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से सुशांत केस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

रिया ने अभिषेक त्रिमुखे को ही की थी कॉल
रिया के कॉल डिटेल्स में खुलासा हुआ ता कि सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी।

रिया से पहले दिन 10 घंटे हुए थी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने आरोपी रिया चक्रवर्ती से पहले दिन 10 घंटे पूछताछ की थी। जल्द ही रिया चक्रवर्ती को दोबारा बुलाकर पूछताछ करेगी। सीबीआई रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट भी करा सकती है। 

नीरज, सिद्धार्थ से भी पूछताछ
इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई की एक टीम ने रिया से पूछताछ की। इस मामले में सीबीआई ने नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की। इसके अलावा रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ की गई। वहीं, रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं, इसलिए सीबीआई ने पूछताछ से पहले गहराई से इस मामले की जांच की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios