Asianet News Hindi

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ पहुंचीं मुंबई, 26 सितंबर को NCB के सामने होंगी पेश

बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना करने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई स्थित घर पहुंची गई हैं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहे। दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई आईं। बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है।

Deepika Padukone arrives in Mumbai with husband Ranveer Singh will appear before NCB today kpl
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2020, 5:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना करने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई स्थित घर पहुंची गई हैं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहे। दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई आईं। बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है। दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 25 सितंबर को पेश होने का नोटिस भेजा था। अब खबर है कि दीपिका एनसीबी के सामने 26 सितंबर को पेश होंगी। रकुल प्रीत सिंह कल एनसीबी के सामने पेश होंगी. वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

दीपिका के मुंबई पहुंचने से पहले उनके घर के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। अधिकारी ने बताया कि दादर थाने की एक टीम को ऐहतियाती तौर पर प्रभादेवी में 'ब्योमोंडे टावर्स' के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय पादुकोण का अपार्टमेंट है। अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिये सम्मन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण का हवाला देते हुए पेशी के लिये समय मांगा है। वह शुक्रवार को पेश नहीं हो सकेंगी।

'डी' का पता लगा रहीं हैं केन्द्रीय एजेंसियां 
एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर 'डी' नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी। केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios